फिल्मकार का बेहूदा बयान- 'महिलाओं को कंडोम रखकर रेपिस्टों का सहयोग करना चाहिए ताकि उनकी जान बच सके'


फिल्मकार डेनियल श्रवण ने रेप पीड़िताओं को लेकर एक शर्मनाक सलाह दी है, जिससे पूरा सोशल मीडिया स्तब्ध हिल गया है  देश को झकझोर देने वाले वेटेनरी डॉक्टर के साथ जघन्य दुष्कर्म और हत्या के परिपेक्ष्य में, श्रवण ने सोशल मीडिया पर सिलसिलेवार बयान दिया, जिसे केवल क्रूर और असंवेदनशील ही कहा जा सकता है. फिल्मकार के मुताबिक, 'महिलाओं को अपने साथ कंडोम रखना चाहिए और रेप में सहयोग करना चाहिए.

ऑपइंडिया के अनुसार, श्रवण ने फेसबुक पर कहा कि महिलाओं को कंडोम साथ रखना चाहिए और पुलिस को फोन करने के स्थान पर खुद की जान बचानी चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि महिलाओं को रेपिस्टों के साथ सहयोग करना चाहिए और दुष्कर्मी को कंडोम देना चाहिए, ताकि उनकी हत्या नहीं हो.

हालांकि उन्होंने अपना यह पोस्ट बाद में डिलिट कर दिया है. 

बाद में लिखा- फिल्म के डायलॉग थे : हालांकि डेनियल के ये सभी पोस्ट अब उसके सोशल मीडिया अकाउंट से डिलीट हो चुके हैं। लेकिन वे इंटरनेट पर वायरल हैं। इसके बाद श्रवण डेनियल नाम के फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट भी वायरल हुआ है जिसमें लिखा है- दरअसल हुआ क्या है, मैं वह सभी डायलॉगएक फिल्म के विलेन के लिए लिख रहा था। जिसे मैं डायरेक्ट करने जा रहा हूं, लेकिन लोगों ने उसे गलत समझ लिया। मैं माफी चाहता हूं उसके लिए। यह मेरे विचार नहीं हैं। किसी को आहत करने का भी कोई इरादा नहीं था। 

सेलेब्स ने भी जमकर लताड़ा : डेनियल की यह पोस्ट साउथ एक्ट्रेस चिन्मयी श्रीप्रदा ने भी शेयर की थी। इसके बाद एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने भी इसे शेयर किया और पूछा- डेनियल श्रवण कौन है। इसे मेडिकल हेल्प की जरूरत है। कोई इसे जोरदार चोट मारे ताकि इसके दिमाग की कब्ज दूर हो जाए।